Home क्राइम 19 साल की छात्रा को 60 वर्षीय रिटायर्ड टीचर ने बनाया हवस का शिकार, 5 साल तक करता रहा रेप

19 साल की छात्रा को 60 वर्षीय रिटायर्ड टीचर ने बनाया हवस का शिकार, 5 साल तक करता रहा रेप

2 second read
0
11

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

हरियाणा : हिसार से शिक्षक औऱ शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आयी है । जहां एक टीचर ने ही छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया । बता दें कि टीचर पीड़िता के साथ पिछले 5 सालों से रेप कर रहा था । पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है ।

मामला हिसार के हांसी उपमंडल के एक गांव का है । जहां सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली अनुसूचित जाति की लड़की का ड्रॅाइंग टीचर ने यौन शोषण किया । जानकारी के मुताबिक, आरोपी टीचर साल 2015 से जिस स्कूल में कार्यरत था, उसी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म कर रहा था । आरोपी टीचर की उम्र 60 वर्ष बतायी जा रही है ।

बता दें कि करीब पांच सालों तक युवती के साथ यौन शोषण का सिलसिला चलता रहा । आरोपी टीचर ने नौकरी से सेवानिवृत्त होने के बाद भी लड़की को डरा-धमकाकर उसका शारीरिक शोषण किया । इतना ही नहीं, पिछले दिनों आरोपी ने 19 वर्षीय लड़की का अपहरण कर लिया और दुष्कर्म किया ।

हालांकि, लड़की किसी तरह आरोपी के चंगुल से भाग निकली और अपने घर पहुंची । जहां उसने अपने परिजनों को आपबीति बतायी । उसने अपने टीचर द्वारा किए जा रहे यौन शोषण के बारे में घरवालों को बताया । जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी ।

सदर थाना पुलिस ने पोक्सो, एससी-एसटी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है । साथ ही आरोपित ड्राइंग टीचर राजबीर को गिरफ्तार भी कर लिया है । पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपित व्यक्ति को पुलिस बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी व रिमांड मांगेगी ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.