Home क्राइम 6 साल की नाबालिग से 14 साल के लड़के ने किया बलात्कार, खेत में गये थे माता-पिता

6 साल की नाबालिग से 14 साल के लड़के ने किया बलात्कार, खेत में गये थे माता-पिता

1 second read
0
57

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले से अपराध की एक ऐसी घटना सामने आई है,जिसे जानकर आप के होश उड़ जाय़ेंगे। यहां एक गांव में 6 साल की नाबालिग के साथ एक 14 साल के नाबालिग बच्चे द्वारा बलात्कार करने का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। आरोपी बच्चे ने नाबालिग पीड़िता को कमरे में बंद कर वारदात को अंजाम दिया।

घटना के बाद मासूम खून से लथपथ मासूम रोती बिलखती हुई अपने घर पहुंची और अपनी मां को घटना के बारे में बताया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग आरोपी का परिवार उसके साथ गांव से फरार हो गया।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया। आपको बता दें कि पीड़ित बच्ची के चाचा ने नामजद आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।  पुलिस ने IPC की धारा 376, पॉक्सो एक्ट 5 व 6 में मामला दर्ज किया है।

जबकि पुलिस ने पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया और रेप सम्बन्धी मेडिकल करा कर जांच शुरू कर दी है। धौलपुर जिले के एक गांव के रहने वाले एक परिवार ने मामला दर्ज करवाया है कि सुबह करीब 10 बजे सभी लोग खेत में गए हुए थे। घर में बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली एक लड़की आई और उसकी 7 वर्षीय भतीजी को खेलने के लिए अपने घर ले गई। जहां पर लड़की के 14 वर्षीय भाई ने भतीजी को अपने कमरे में बुलाया और कमरा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आपको बता दें कि घटना के बाद पीड़ित बच्ची रोती हुई खून से लथपथ घर पहुंची तो घरवालों ने उससे वजह पूछी तो पीड़िता ने घरवालों को अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता के परिजन जब आरोपी के घर पहुंचे तो घर के बाहर ताला लगाकर सभी लोग फरार हो चुके थे। पुलिस टीम ने दबिश देकर नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है।

 

Load More In क्राइम
Comments are closed.