Home मनोरंजन …स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स के वो HOT फोटो, जिसे देखकर ट्रंप भी हुए थे बेकाबू !

…स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स के वो HOT फोटो, जिसे देखकर ट्रंप भी हुए थे बेकाबू !

5 second read
0
151

नई दिल्ली : पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रेसिडेंट की कुर्सी से हटने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बने हुए है। लेकिन इस बार वो सुर्खियों में अपने किसी कदम या गर्म रवैये से नहीं बल्कि एक पॉर्न स्टार के कारण है, जिन पर स्टार सेक्स करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि स्टॉर्मी डैनियल्स नाम की इस पॉर्न स्टार ने इस पल को अपने जीवन का सबसे बुरा समय बताया है।

आपको बता दें कि स्टॉर्मी डैनियल्स का जन्म 17 मार्च 1979 को बैटन रोग, लौइसिआना में हुआ था। वो एक पॉर्न स्टार के साथ-साथ डायरेक्टर और Former Stripper भी है। इन्होंने 2010 में अमेरिकी सीनेट चुनाव लड़मने की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें जीत नहीं मिली। इस चुनाव में वो डेविड विटर की विपरीत लौइसिआना में थी।

बता दें कि जब डैनियल्स चार वर्ष की थी तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया। उन्हें उनकी माँ ने पाला पोसा। उन्होंने गरीबी में जीवन व्यतीत किया। आगे चलकर उन्होंने लौइसिआना के एक विद्यालय में शिक्षा ली और व अपने हाई स्कुल के अखबार की संपादक और 4-एचक्लब की अध्यक्ष रही।

आपको बता दें कि डेनियल ने अपने करियर की शुरूआत 17 साल की उम्र में बैटन रोग क्लब से किया था, जिसमें उन्होंने अपना पहला नग्न नृत्य किया था। सितंबर 2000 में वो एक मुख्य नर्तकी बन गई। बता दें कि उन्होंने अपने मंच का नाम मोटले क्रू नाम के बैंड के बेस बजाने वाले निकी सिक्स की बेटी स्टॉर्म के नाम पर रखा क्योंकि उन्हें यह बैंड बेहद पसंद था। मुख्य नर्तकी के रूप में कार्य करते वक्त उनकी मुलाकात डेवॉन मिशेल्स से हुए जों कुछ आगामी फ़िल्मों में समलैंगिक (लेस्बियन) दृश्य कर रही थी और उन्होंने डैनियल्स को अपने साथ चलने का निमंत्रण दिया। डैनियल्स मिशेल्स के साथ उनकी शूट पर गई जहां उनकी मुलाकार ब्रैड आर्मस्ट्रॉन्ग से हुई और उन्होंने मिशेल्स के साथ उनकी फ़िल्म अमेरिकन गर्ल्स पार्ट-2 में भाग लिया। इसके बाद आर्मस्ट्रॉन्ग ने उन्हें अपने साथ रहने का निमंत्रण दिया, जहां उन्होंने केवल लेस्बियन दृश्य ही दिए।

जुलाई 2002 में उन्हें विकेड पिक्चर्स की फ़िल्म हीट में मुख्य भूमिका दी गई जिसमें उन्होंने अपना पहला सीधा सेक्स दृश्य किया और उसी वर्ष सितंबर में विकेंड के साथ एक कॉन्ट्रेक्ट पर हस्ताक्षर कर दिए। 2004 में उन्हें सर्वश्रेष्ठ नै स्टारलेट का पुरस्कार एडल्ट वीडियो न्यूज़ की ओर से प्रदान किया गया। उन्होंने विकेड के लिए 2004 से निर्देशन किया है और उनकी मुख्य अदाकारा भी रही है।

आपको बता देंकि वे कई पुरषों की मैग्ज़ीनो में आ चुकी है जिनमे प्लेबॉय, हस्लर, पेंटहाउस, हाई सोसाइटी, जीक्यू और एफएचएम प्रमुख है। 2007 के शुरूआत में वे एफएक्स नेटवर्क के डर्ट में दिखी जहां उन्होंने एक नग्न नर्तकी की भूमिका निभाई। 2007 के में बाद वे डैनियल्स मरून 5 के गीत “वेक अप कॉल” के संगीत वीडियो में दिखी। उन्होंने द 40-इयर-ओल्ड वर्जिन फ़िल्म में भी स्वप्न दृश्य में छोटी भूमिका अदा की।

स्टॉर्मी डैनियल्स का कहना है कि उनके डॉनल्ड ट्रम्प के साथ अफ़ेयर को लेकर ज़ुबान बंद करने के लिए उन्हें पैसे दिए गए थे।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.