1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. 35 साल की महिला टीचर ने सारी हदे पार कर 17 साल के छात्र के साथ बनाए शारीरिक संबंध, किया कई बार सेक्स

35 साल की महिला टीचर ने सारी हदे पार कर 17 साल के छात्र के साथ बनाए शारीरिक संबंध, किया कई बार सेक्स

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : 35 साल की महिला टीचर ने सारी हदे पार कर 17 साल के एक छात्र के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाये। जिस बात को खुद महिला टीचर ने स्वीकार किया है। आपको बता दें कि इस बात को स्वीकार करने के बाद महिला टीचर को 12 साल तक की जेल का सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि स्कूल के स्टाफ ने एबी डिब्स पर छात्र के यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने डिब्स को गिरफ्तार कर लिया और उसे कोलंबिया काउंटी जेल (Columbia County Jail) में रखा गया है।

अमेरिका के विस्कॉन्सिन की रहने वाली 35 वर्षीय एबी डिब्स ने अपने पूर्व छात्र के साथ यौन संबंध की बात को स्वीकार किया। पूर्व टीचर ने कहा कि पिछले वीकेंड हमने इस बात पर चर्चा की थी कि एक-दूसरे के बारे में कैसा महसूस करते हैं और तय किया था कि लाइन क्रॉस नहीं करेंगे।

एबी डिब्स ने स्वीकार किया कि उसने और छात्र ने पिछले वीकेंड कई बार सेक्स किया था। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी ली जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस छात्र के अलावा कोई और शिकार तो नहीं हुआ है।

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, 17 वर्षीय छात्र ने जांचकर्ताओं से महिला टीचर के साथ संबंधों की पुष्टि की है। इसके साथ ही उसने यह भी बताया है कि वह एबी डिब्स से प्यार करता था। हालांकि छात्र का नाम उसकी निजता की रक्षा के लिए छुपाया गया है। वहीं अदालत के दस्तावेजों से पता चलता है कि छात्र की मां ने कहा है कि वह खुश हैं कि किसी व्यक्ति ने अनुचित संबंध की सूचना दी, उसने सही काम किया।

पोर्टेज कम्युनिटी स्कूल डिस्ट्रिक्ट (Portage Community School District) ने बयान जारी कर कहा है कि एबी डिब्स अब जिले में कार्यरत नहीं हैं। हालांकि अधिकारियों ने यह जानकारी नहीं दी कि वह टीचिंग जॉब से कैसे अलग हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads