Home देश तमिलनाडु में कुदरत का कहर जारी, बारिश की वजह से हुई 25 लोगों मौत

तमिलनाडु में कुदरत का कहर जारी, बारिश की वजह से हुई 25 लोगों मौत

1 min read
0
30

एक बार फिर से तमिलनाडु में कुदरत का कहर जारी है, लगातार हो रही बारिश की वजह से आम जन जीवन अस्त व्यस्थ हुआ पड़ा है। भारी बारिश के कारण कोयंबटूर जिले के मेट्टूपायलम में बीते दिनों एक कंपाउंड की दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई थी और अब भी बारिश का कहर जारी है और मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ते जा रही है।

इस वक्त तमिलनाडु के पेरम्बलुर, रामनाथपुरम, शिवगंगई, अरियालुर, तिरुवरूर और तूतीकोरिन में भारी बारिश की वजह से मंगलवार को सभी स्कूल बंद रहे। इससे पहले कोयंबटूर में सोमवार को तीन मकान जमींदोज हो गए थे जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई थी।

बताते चले कि, बारिश के कारण पिछले चार दिनों में अलग-अलग इलाकों में हुई घटनाओं में अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक, सोमवार तड़के करीब 5.30 बजे 20 फुट की एक दीवार घरों पर गिर गई, जिसकी वजह से वो घर ढह गए और उनमें सो रहे लोगों की मौत हो गई। पुलिस और अग्निशमन कर्मियों ने मलबा हटाया और शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने राज्य सचिवालय में अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमें राहत और बचाव कार्य की समीक्षा की गई। मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी ने घटना पर दुख जताते हुए सभी मृतकों के परिवार को एक-एक लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.