Home उत्तर प्रदेश बलरामपुर में 22 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप के बाद तोड़ दिए पैर, 2 आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर में 22 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप के बाद तोड़ दिए पैर, 2 आरोपी गिरफ्तार

1 second read
0
4

हाथरस के जघन्य अपराध के बाद जनपद बलरामपुर के थाना गैंसड़ी से एक और दर्दनाक घटना सामने आई है । जहां कॉलेज से लौट रही 22 वर्ष की लड़की के साथ दो युवको के द्वारा गैंगरेप किया गया। छात्रा के साथ गैंगरेप कर उसके पैर तोड़ दिए गए। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। वहीं उसके परिजनों ने बताया कि उनकी लड़की 29 सितम्बर को विमला विक्रम डिग्री कॉलेज गई थी। शाम तक जब वो वापस नहीं आई तो उसके परिजनों ने कॉल किया पर फ़ोन नहीं उठा।

थोड़ी देर बाद लगभग शाम 7 बजे लड़की एक रिक्शा से घर आई। उसके हाथ में ग्लूकोस चढ़ाने वाला वीगो लगा हुआ था। उसकी तबीयत काफी खराब थी। उसकी ये हालात देखकर उसके परिजन उसको अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते मे ही उसकी मृत्यु हो गयी।

उसके परिजनों का यह आरोप है कि गैंसड़ी बाज़ार के दो लड़कों ने उनकी लड़की को एक डॉक्टर के पास इलाज करवाने के बहाने ले गए। उन दोनों लड़कों ने लड़की के साथ रेप किया और जब लड़की की हालत खराब होने लगी तब रिक्शे से घर भेज दिया।

 

तहरीर के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए दोनों नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक बलरामपुर के नेतृत्व में अग्रिम जाँच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।

 

वहीं लड़की की मां ने बताया कि उनकी बेटी 10 बजे दिन में घर से विमला विक्रम डिग्री कॉलेज में एडमिशन कराने के लिए गई थी। वहीं से उसका अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस द्वारा रात में शव का अंतिम संस्कार करवा दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हर पहलू की जांच की जा रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.