Home Breaking News तमिलनाडु में कुदरत का कहर जारी, दीवार गिरने से 15 लोगों की हुई मौत

तमिलनाडु में कुदरत का कहर जारी, दीवार गिरने से 15 लोगों की हुई मौत

1 min read
0
53

एक बार फिर से तमिलनाडु में कुदरत का कहर जारी है, लगातार हो रही बारिश की वजह से आम जन जीवन अस्त व्यस्थ हुआ पड़ा है। भारी बारिश के कारण कोयंबटूर जिले के मेट्टूपायलम में एक कंपाउंड की दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई है।

दीवार गिरने से तीन घर भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। रविवार को भारी बारिश की वजह से जिले में अफरा तफरी मची हुई है। सोमवार सुबह हुए इस हादसे में अब तक 15 शव बरामद किए जा चुके हैं। मलबे में दबे बाकी लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी चलाया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि, तमिलनाडु के मेट्टूपालयम में भारी तबाही के कारण चार घरों की दीवार गिरने से चार महिलाओं सहित कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि घरों में कई लोग थे। भारी बारिश के कारण एक निजी परिसर की दीवार जर्जर हो गई थी। पुलिस ने कहा कि राहत व बचाव कर्मियों ने अब तक नौ शव निकाले हैं।

बताते चलें कि, तमिलनाडु में हो रही भारी बारिश के कारण जिले के कई घरों में पानी घुस गया है और सड़कों पर भी भारी जल जमाव के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बताते चले कि, तमिलनाडु सरकार ने दीवार गिरने से जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को 4-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.