Home चित्रकूट 13 वर्षीय नाबालिग रेप पीड़िता ने सरकारी अस्पताल में दिया बच्ची को जन्म

13 वर्षीय नाबालिग रेप पीड़िता ने सरकारी अस्पताल में दिया बच्ची को जन्म

0 second read
0
26

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

चित्रकूट: यूपी के चित्रकूट जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। दरअसल, एक 13 साल की नाबालिग रेप पीड़िता ने गुरुवार को सरकारी अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया। आपको बता दें कि नाबालिग रेप पीड़िता ने जिस बच्ची को जन्म दिया था, इसकी मौत हो गई है।

नाबालिग के साथ बलात्कार को अंजाम देने वाले 29 वर्षीय आरोपी को 7 फरवरी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। वहीं परिजनों की मानें तो नाबालिक के गर्भवती होने की जानकारी 5 फरवरी को हुई थी। जिसके बाद परिजनों ने FIR दर्ज करावाई थी।

वहीं नाबालिक की बात करें तो पीड़िता 7वीं कक्षा की छात्रा है। आरोपी ने उसको 15 अगस्त 2020 को किसी बहाने से अपने घर बुलाया था। जहां उसने पहली बार उसके साथ बलात्कार किया, और धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार बलात्कार किया। 13 साल की नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने गुरुवार को सरकारी अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। जन्म के कुछ समय बाद ही नवजात की मृत्यु हो गई।

कर्वी सदर कोतवाली के एसएचओ वीरेंद्र त्रिपाठी की मानें तो उन्होने शुक्रवार को बताया कि “बृहस्पतिवार को जिला चिकित्सालय के प्रसव वार्ड में 13 साल की एक लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया, लेकिन जन्म के कुछ समय बाद नवजात शिशु की मौत हो गई।”

आगे उन्होने कहा कि परिजनों की शिकायत पर सात फरवरी को बलात्कार, पॉक्सो अधिनियम और जान से मारने की धमकी देने की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी सिकंदर उर्फ अमरनाथ तिवारी को जेल भेज दिया गया था।

Load More In चित्रकूट
Comments are closed.