Home Breaking News महाराष्ट्र: शिव सेना की उम्मीदे ज़िंदा, कांग्रेस नेताओ के साथ की बैठक !

महाराष्ट्र: शिव सेना की उम्मीदे ज़िंदा, कांग्रेस नेताओ के साथ की बैठक !

20 second read
0
13
Shiv Sena Congress Meeting

कल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की थी जिसे कैबिनेट ने मंजूरी दे दी थी और इसके बाद राष्ट्रपति ने भी इस सिफारिश पर मुहर लगा दी और इसी के साथ राज्य में चल रहे सियासी ड्रामे का अंत हो गया है !

वही शिव सेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे को अभी भी यह उम्मीद है की वो सरकार गठन करने में कामयाब होंगे और कांग्रेस का सपोर्ट उन्हें मिल जाएगा , आज उसी सिलसिले में उन्होंने कांग्रेस के नेताओ के साथ एक अहम बैठक की जिसमे सरकार बनाने और आगे की रणनीति पर बाते हुई !

50 मिनट तक चली बैठक के बाद बाहर निकले उद्धव ठाकरे ने कहा कि बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई लेकिन क्या चर्चा हुई, इस पर उन्होंने जवाब देने से इंकार किया और उन्होंने बस इतना कहा की अभी बाते शुरू हुई है आगे जो होगा वो सबको पता चल ही जाएगा !

बताते चले की शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने आज अस्पताल से बाहर निकलते हुए बयान दिया था की महाराष्ट्र में अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा।

राउत ने कहा था की ‘राजनीति चलती रहेगी, सीएम शिवसेना का ही होगा, तीनों पार्टियां साथ आएंगी और ऐसा माना जा रहा है की राजनीती के दो विपरीत ध्रुव शिव सेना और कांग्रेस एक साथ आकर सरकार बना सकते है !

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.