Home Breaking News महाराष्ट्र में सियासी संकट : संजय राउत को याद आयी बच्चन जी की कविता !

महाराष्ट्र में सियासी संकट : संजय राउत को याद आयी बच्चन जी की कविता !

46 second read
0
113
sanjay-rauts-new-tweet

कल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की थी जिसे कैबिनेट ने मंजूरी दे दी थी और इसके बाद राष्ट्रपति ने भी इस सिफारिश पर मुहर लगा दी और इसी के साथ राज्य में चल रहे सियासी ड्रामे का अंत हो गया है !

वही अक्सर अपने तेज तर्रार तेवरों से चर्चा में रहने वाले संजय राउत का मिज़ाज़ कुछ दिनों से शायराना हो गया है ! वो अक्सर अपने ट्वीट में आज कल कविता और ग़ज़लें पोस्ट कर रहे है।

संजय राउत ने लगातार दूसरे दिन हिंदी की मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन को याद किया है, संजय राउत के ताजा ट्वीट में लिखा गया है, ‘अग्निपथ, अग्निपथ…अग्निपथ..। आपको बता दे की यह कविता अभिनेता अमिताभ के पिताजी हविवंशराय जी की लिखी हुई है !

इससे पहले कल भी संजय राउत ने हरिवंश राय बच्चन को याद करते हुए लिखा था. लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नही होती ।

बताते चले की चुनाव परिणामो के बाद बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी लेकिन शिव सेना के साथ हुए मतभेदों के चलते वह सरकार बनाने में कामयाब नहीं हो पायी और आखिरकार राज्यपाल ने और कोई रास्ता ना निकलते हुए देख केंद्र से राष्ट्रपति शासन की सिफारिश की जिसे मंजूर कर लिया गया !

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.