Home मनोरंजन मराठा योद्धा बनकर तबाही मचाने आ रहे हैं सिंघम, अजय के लिए होगी यादगार फिल्म !

मराठा योद्धा बनकर तबाही मचाने आ रहे हैं सिंघम, अजय के लिए होगी यादगार फिल्म !

1 min read
0
20
Tanhaji first look

अजय देवगन और सैफ अली खान की केमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर रंग जमाने को तैयार है। अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में दोनो एक्टर्स खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। जो काफी पहले ही उनके फैन्स के बीच छा चुका है।

फूल औक कांटे फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अजय देवगन को फिल्मी दुनिया में करीब तीन दशक हो चुके हैं। अगले साल 10 जनवरी 2020 में रिलीज होने वाली ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ उनकी 100वीं फिल्म होगी जिसको लेकर शाहरूख से लेकर अक्षय कुमार तक और कई बड़े सितारों ने उनके फिल्मी सफर को याद करते हुए ट्वीट कर उन्हें बधाई दी।

फिल्म की स्टोरी की बात की जाए तो ये एक मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे पर बनी है जो छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति थे। 1670 में सिंहगढ़ के युद्ध में मराठाओं ने मुगल सेना को करारी शिकस्त दी थी जिसका श्रेय तानाजी को दिया जाता है। ‘सिंघम’ यानी अजय देवगन इसी मराठा योद्धा का किरदार निभाते नजर आएंगे !

फिल्म में अजय देवगन लाल पगड़ी पहने इंटेंस लुक में नजर आएंगे और उनकी रियल वाइफ काजोल फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी और साथ ही सैफ अली खान अपने नेगेटिव रोल में राजपूत अधिकारी उदयभान राठौड़ की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म के एक पोस्टर में सैफ का फीयर्स लुक भी आउट हुआ है। सुनील शेट्टी और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को आपके नजदीकी सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

बता दें कि सैफ और अजय देवगन ‘कच्चे धागे’, ‘ओमकारा’ और ‘एलओसी करगिल ‘ के बाद अब चौथी बार एक साथ नजर आएंगे।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.