Home मनोरंजन ‘टोरबाज’ के लिए किर्गिस्‍तान पहुंचे संजय दत्‍त, ब्‍लैक जैकेट और स्‍कार्फ में दिखा ऐसा लुक

‘टोरबाज’ के लिए किर्गिस्‍तान पहुंचे संजय दत्‍त, ब्‍लैक जैकेट और स्‍कार्फ में दिखा ऐसा लुक

14 second read
0
194

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त इनदिनों अपनी बायोपिक फिल्‍म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में संजय दत्‍त की भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं. इसी बीच संजय दत्‍त ने अपनी नयी फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्‍म का नाम ‘टोरबाज’ है. इस फिल्‍म के लिए संजय दत्‍त किर्गिस्‍तान रवाना हो गये हैं. संजय दत्‍त ‘टोरबाज’ को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने 1 महीने लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए डेट्स दे दी है.

जेल से रिहा होने के बाद यह संजय दत्‍त की दूसरी फिल्‍म होगी. इससे पहले वे फिल्‍म ‘भूमि’ में नजर आये थे. फिल्‍म में उन्‍होंने अदिति राव हैदरी के पिता की भूमिका निभाई थी. हालांकि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

Back on the sets of #Torbaaz in Kyrgyzstan!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

अब संजय दत्‍त ने अपनी दूसरी फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में अभिनेता ने इस फिल्‍म के लुक की कुछ तसवीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इन तसवीरों में संजय दत्‍त किर्गिस्‍तान की राजधानी बिश्‍केक में शूटिंग करते नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में अभिनेता एक सेना की अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं.

तसवीरों में संजय दत्‍त जैकेट्स और अपने ट्रेडमार्क स्‍कार्फ में नजर आ रहे हैं. इस तरह के स्‍कार्फ में अपने कई बार संजय दत्‍त को देखा होगा. सलमान खान ने भी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में इसी तरह के स्‍कार्फ का इस्‍तेमाल किया था.

बता दें कि टोरबाज के निर्देशक गिरीश मलिक हैं और इसका निर्माण राहुल मित्रा ने किया है. इस फिल्‍म में संजय दत्‍त के अलावा नरगिस फाखरी, राहुल देव और राहुल मित्रा नजर आयेंगे. आतंकवाद की समस्या को उजागर करती इस फिल्म की कहानी अफगानिस्तान में आत्मघाती हमलावर बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है.

यह पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसकी शूटिंग किर्गिस्तान में हो रही है. सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में जबरदस्‍त एक्शन होने वाला है.

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.