Home Breaking News झारखंड में बोले योगी : विपक्ष ने किया था आंबेडकर का अपमान

झारखंड में बोले योगी : विपक्ष ने किया था आंबेडकर का अपमान

28 second read
0
11
jharkhand-assembly-election-2019-yogi-adityanath

आज झारखंड में उप के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली हुई जिसमे उन्होंने बीजेपी सरकार के कार्यो का गुणगान किया वही विपक्ष पर जमकर हमला बोला है.

आज उन्होंने अपनी सभा में कहा की ये चुनाव ऐसे समय में हो रहा है, जब इस देश के अंदर मोदी जी ने दूसरी बार शपथ लेकर देश की वर्षों से लंबित आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कार्यकाल प्रारंभ किया है, तो जो वर्षों से हम सब की इच्छा थी, वह पूरी हुई, आप सबका हृदय से अभिनंदन।

वही राम मंदिर के मसले पर बोलते हुए उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश भगवान राम की जन्मभूमि है, कृ​ष्ण की जन्मभूमि है, देवाधि-देव महादेव की भूमि है।

अभी 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण लंबित मामले का समाधान कर दिया है और अयोध्या में केवल और केवल जय श्रीराम होगा।

उन्होंने बिरसा मुंडा का जिक्र करते हुए बोला की आज हम भगवान बिरसा मुंडा की धरती पर आए हैं, तो आप सबको आमंत्रण देता हूं कि रघुवर दास जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाइए और अयोध्या में रामलला के दर्शन करने आएं।

वही कश्मीर और धारा 370 का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा की इसी कांग्रेस ने कश्मीर में धारा 370 को थोपा था। बाबा साहेब धारा 370 का विरोध करते रहे, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई। जब 67 वर्षों के बाद प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी जी आए तो बाबा साहेब का वास्तविक सम्मान किया और कश्मीर से धारा 370 हटा दिया।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.