Home उत्तर प्रदेश अमरोहा में लोगों ने किया जमकर तोड़फोड़, JE के साथ भी की बदसलूकी

अमरोहा में लोगों ने किया जमकर तोड़फोड़, JE के साथ भी की बदसलूकी

0 second read
0
264
UP POLICE

उत्तर प्रदेश  के अमरोहा शहर में पीरगढ़ मोहल्ले के लोगों ने सोमवार के दिन वहां पर हो रहे काम को रोकने के लिए जमकर विरोध और तोड़फोड़ की। दअरसल 11 हजार वोल्टेज के तार में प्लास्टिक डालने का विरोध कर रहे थे जब जेई ने वहां मौजूद स्थन पर पहुंचकर हालात को संभालने और लोगों को समझाने की भी कोशिश की लेकिन मोहल्ले के लोगों में इतना गुस्सा था कि पास में खड़े सीमेंट के खंभे को भी तोड़ दिए।

जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस को देख कर लोगों में अफरा- तफरी हो गई और दूसरे को धक्का देकर भाग निकले। इसके चलते बिजली के कनेक्शन को काट दिया गया जिस वहज से देर शाम तक मोहल्ले में बिजली बहाल हुई।

आपको बता दें कि 30 अक्तूबर को हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक बच्चा झुलस गया। लोगों का कहना था कि अब 11 हजार वोल्टेज से बिजली की सप्लाई नहीं होगी। इसके चलते बिजली के तार में प्लास्टिक नहीं डाला जाए। विरोधी जगह पर पहुंचकर जेई ने लोगों को समझाने की कोशिश की। लेकिन बात नहीं बन पाई और लोग विवाद पर उतर आए। मामला बिगड़ता देख पुलिस को सूचना दी गई।

इसी बीच लोगों ने बिजली के खंभे को तोड़ना शुरू कर दिए। टीपी नगर की पुलिस मौके पर पहुंची। उसने लोगों को समझाने की कोशिश की। पुलिस ने सख्ती बरती। तेवर देख लोग भाग निकले। को तोड़ना शुरू कर दिए। टीपी नगर की पुलिस मौके पर पहुंची। उसने लोगों को समझाने की कोशिश की। पुलिस ने सख्ती बरती। तेवर देख लोग भाग निकले।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.